शुक्रवार, 7 जुलाई 2017

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ व भाजपा की शिकायत भाग- 2


इस पर भी जैसे ही कोई राष्ट्रवादी सरकार की निष्क्रियता का रोना रोता है, इनके अनेक तलवेचाटु चापलूस उनकी खुद की नपुंसकता, कायरता, हिन्दू समाज के प्रति गद्दारी व उनका राजनैतिक स्वार्थ साधने के लिए आजकल बड़ी- बड़ी बातें करके हिंदुओं पर ही तोहमत रख देते हैं, उन्हें शिकायत भी नहीं करने देते।
हिन्दू बेचारे दब कर चुप हो जाते हैं।
वास्तव में वे बड़ी बड़ी बातें नहीं अजीबोगरीब और बेहद मूर्खतापूर्ण तर्क करते हैं , जिन्हें पढ़कर कई बार आदमी सिर पकड़ कर बैठ जाता है। संसार में सबसे अधिक हिन्दू उनके साथ जुड़े है, फिर भी वो शिकायत करते हैं कि हिन्दू उनके साथ नहीं जुड़ते।
आज उन गद्दारों के एक तथाकथित ब्रह्मास्त्र का तोड़ आपको देता हूँ। वो कुछ ऐसा सन्देश भेजते हैं--
वो ( मुस्लिम) isis से शान से जुड़ते हैं।
वो जैश ए मोहम्मद से शान से जुड़ते हैं।
वो लश्कर ए तैयबा से शान से जुड़ते हैं।
हिन्दू RSS, VHP, भाजपा आदि से नहीं जुड़ते, अपने घरों से नहीं निकलते, फलाना ढिमका ।
हाँ, तो हिंदुत्व के गद्दारो व सत्ता के दलालों सुनो --
वो ( मुस्लिम ) उनके मुस्लिम संगठनों से जुड़ेंगे क्योंकि --
उनके संगठन व पार्टी एक अखलाक के मरने पर कोहराम मचा देते हैं, उनके सभी बड़े नेता उसके घर पहुँच जाते हैं, फ्लैटों और करोड़ों रुपयों से उसके परिवार को लाद देते हैं, संसद में प्रधानमन्त्री वो भी विपक्ष का, तक को बयान देने पर मजबूर कर देते हैं।
वो जुड़ेंगे क्योंकि उनके नेता विपक्ष में होते हुए भी, उनको कैद से छुड़वाने के लिये कंधार विमान अपहरण कांड को अंजाम दे देते हैं।
वो जुड़ेंगे क्योंकि उनके नेता पैसे व दबाव या जैसे मर्जी मीडिया को उनके पक्ष में रखते हैं।
वो जुड़ेंगे क्योंकि उनके नेता सिर्फ उनके जीवित रहते ही नहीं उनके परिवार को खर्चा आदि देकर सम्भालते हैं, बल्कि मरने के बाद भी उनके बूढ़े माँ-बाप को बराबर खर्चा भेजते हैं।
वो जुड़ेंगे क्योंकि कसाब, अफजल गुरु आदि उनके लड़कों को फांसी की सजा होने के बावजूद उनको सिर्फ कागजों में फांसी दी जाती है व उनको अंदरखाते नया नाम व पहचान देकर देश से बाहर भिजवा दिया जाता है।
वो जुड़ेंगे क्योंकि उनके नेता उनको छुड़वाने के लिए रात 2 बजे सुप्रीम कोर्ट खुलवा देते हैं।
वो जुड़ेंगे क्योंकि उनके गिरफ्तार होने पर सिर्फ उनके केस का सारा खर्च ही वहन नहीं किया जाता बल्कि उनके नेता पुलिस से भी सांठ-गांठ करके उनकी थाने/जेल में दामाद की तरह आवभगत करवाते हैं।
वो जुड़ेंगे क्योंकि उनकी पार्टी (धर्मनिरपेक्ष पार्टियों)के नेता/गृहमंत्री उनके इमाम को 150 से अधिक हत्या, बलात्कार व देशद्रोह जैसे संगीन मुकदमे दर्ज होने के बाद भी पुलिस को उसे गिरफ्तार करने की इजाजत नहीं देते।
क्रमश: जारी.......

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें