शुक्रवार, 7 जुलाई 2017

हिंदुपुत्रों इस अन्याय के विरुद्ध आवाज उठाओ !


 Image may contain: 1 person
पिछले 60 सालों से संघ,जनसंघ ,भाजपा,हिन्दू महासभा एवं शिवसेना के लिए प्रचार प्रसार करनेवाले, हजारो सभाओ में भाषण देकर हिन्दुओ के मन में धर्मनिष्ठा की लौ जलाने वाले , भोजशाला में सरस्वती मंदिर बनने के लिए लड़ने वाले - विश्व हिन्दू परिषद के वरिष्ठ मार्गदर्शक गुरुदेव आंचार्य धर्मेंद्र देव जी को राजस्थान के बारां जिले की एक अदालत नेेे 2008 में भाजपा के समर्थन में हुयी एक सभा में धार्मिक भावना को भड़काने वाला भाषण देने के जुर्म में कल एक साल की कैद और जुर्माने की सजा सुनायी है।
बारां कोतवाली पुलिस के अनुसार एसीजे अदालत बारां के मजिस्ट्रेट आशीष मीणा ने आचार्य धर्मेन्द्र को भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 125 और 153 ए को दोषी मानते हुए एक एक साल की कैद की सजा सुनायी है।
जीस बीजेपी के समर्थन में 2008 में ये सभा हुयी उस बीजेपी की वर्तमान सरकार ने आचार्य के ऊपर से अभियोग हटाने की जरा सी भी नैतिकता नही दिखाई !!
इसके बिलकुल विपरीत बीजेपी के कई पूर्व विधायक,सांसद,पूर्व सांसद, निर्वाचीत और नव निर्वाचित प्रतिनिधियों पर चल रहे छोटे बड़े मामलो को हटाया गया है , खुद प्रस्तुत 2008 की इस सभा के आयोजक को मात्र 50 रूपये के जुर्माने पे छोड़ दिया गया ,
जिस भाजपा की जड़ो को आचार्य ने अपने पसीने से सींचा आज उनपर आये मामले से उन्हें छुड़ाना भाजपा का और समग्र भारत के अखिल हिन्दुओ का प्रथम कर्तव्य है !
क्या गौरक्षा पर बोलना गुनाह है ?
आतंक की आग में भारत को जला देने वाले पाकिस्तान के विरुद्ध बोलना अपराध है ?
ओवेसी 100 करोड़ हिन्दुओ को काट डालने की बात करता है ! वामपंथी भारत के टुकड़े करने की बात करते है और अब्दुल्ला पत्थरबाजो को भड़काता है ये सब खुले घूमते है और आचार्य ने हिंदुत्व की बात कर दी तो उन्हें सजा ? वो भी हिंदुत्व के नाम पर सत्ता में आयी बीजेपी के वसुंधरा राज में ???
हिंदुपुत्रों इस अन्याय के विरुद्ध आवाज उठाओ !!
हमारे वरिष्ठ धर्मगुरुओ के साथ ऐसा अनादर होना हमारे अस्तित्व के ऊपर प्रश्नचिन्ह है !!
पूरा संत समाज कोर्ट के इस निर्णय के विरोध में उतर आया है अब हमारी बारी है !
हर हर महादेव
जयति अखंड हिन्दू राष्ट्रम् !
भारत स्वाभिमान दल

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें