शुक्रवार, 7 जुलाई 2017

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ व भाजपा की शिकायत भाग- 7


भाजपा ने पहले हिन्दुओं को राम के नाम पर छला और अब जातियों में बांटकर छलने लगी। बिहार चुनावो के दौरान आरक्षण बचाने के लिए जान की बाजी लगा दूंगा कहकर हरियाणा में जाट आरक्षण की आग भी मोदी जी ने लगाई है, क्योंकि भाजपा ने अपने चुनाव घोषणा पत्र में जाटो को आरक्षण देने का वचन देकर उनके बोट लिये थे, बाद में छल किया, अपने वचन से मुकर गये और कांग्रेस के साथ मिलकर हरियाणा को जातिवाद की आग में जला दिया।
और भी बहुत सारे कारण है, जैसे कश्मीर के ऐतिहासिक भवनो व नगरो का इस्लामिकरण करा दिया, जो पापी कांग्रेस न करा पाई वो मोदी ने करा दिया, आज अनन्तनाग को इस्लामाबाद लिखा व बोले जाने लगा हैं।
जिस अम्बेडकर ने हिन्दू धर्म को नष्ट करने की प्रतिज्ञा की, जो अंग्रेजों का सहयोगी था, उसे अपना आदर्श बताया और कहा कि मैं तो बाबा साहब का भक्त हूँ, यही नहीं रूके, अम्बेडकर की नीतियों को सरकारी धन से प्रचारित भी करवाया।
80 % गौ रक्षक गुंडे हैं लेकिन गाये काटने वाले कौन हैं ??
गणेश जी को विघ्न कारक ना बनाएं, विसर्जन से जल दूषित होता है
इन तथाकथित राष्ट्रवादी का मन हिन्दू धार्मिक उत्सवो पर तथाकथित रूप से बिगड़ने वाले पर्यावरण पर तो दुखी हो जाता है , कार के नीचे कुत्ते के पिल्ले के मरने पर भी दुखी हो जाता है परन्तु मुसलमानो के धार्मिक उत्सवो पर कटती गायो का वो आन्तर्नाद नही सुनाई देता जो मुसलमानो द्वारे अपने पंथीय आदेश के अनुसार हलाल होते समय गाय के मुख से निकलता है ।
गत दो दिन पूर्व ये तथाकथित राष्ट्रवादी हिन्दू अपनी चिरपरिचित शैली मे देश को अपने मन की बात सुना रहे थे । इन महाशय ने इस बार पर्यावरण को केन्द्र बिन्दू बनाया और हिन्दू धार्मिक उत्सवो पर "पर्यावरण बिगाड़ने पर अपने मन का दर्द मन की बात मे ऊंड़ेल दिया ।
गणेश जी को विघ्न कारक ना बनाएं, विसर्जन से जल दूषित होता है, ठीक है प्रधानमन्त्री जी परन्तु बकर ईद का त्यौहार मनाने के लिए चारों तरफ खून ही खून, हड्डियां, निर्दोष जानवरों की चीखें (गौ माता की भी), बदबू और प्रदूषण फैलाने वालों को कोई सलाह क्यों नहीं दे रहे हो, क्या उनसे डर लगता हैं।
माटी और और पेरिस प्लास्टर से बनी देव प्रतिमाओ से पर्यावरण बिगड़ता दिखता है परन्तु मुसलमानों की बढती आबादी से बिगड़ रहा भौगोलिक पर्यावरण नही दिख रहा , नही दिख रहा वो बिगड़ता पर्यावरण जो गौवंश के कटने से बिगड़ रहा है , नही दिख रहा वो पर्यावरण जो ग्रामो के शहरी करण के नाम पर गौचर भुमि समाप्त करने से बिगड़ रहा है ।
कुत्ते के पिल्ले के कार से कुशल कर मर जाने पर भी दुख जताने वाले मोदी जी को उत्तर प्रदेश मे "बलात्कारित महिला व बच्चियो की मौत का दुख नही हुआ, देश के विभिन्न राज्यो मे दिन दहाड़े संघियो की हत्या पर दुख नही हुआ ,हाँ गौ रक्षको गुण्ड़े जरूर नजर आ गये उनको।
अब हमारा दही हांड़ी त्यौहार इंडियन कानून के अनुसार होगा परन्तु मोहर्रम, खतना, कुरान की जिहादी शिक्षा में कोई आयु सीमा नहीं।
शाहबानो केस में संविधान बदल दिया और हम श्री राम लला जी के मन्दिर के लिए अदालतों में धक्के खा रहे हैं। इस्लामिक पिशाचों द्वारा तोड़े व विकृत किये गये 3 लाख मन्दिरों व भवनों की तो कोई चर्चा ही नहीं हो रहीं।
मुसलमानों के धर्मगुरू पर 65 गैर जमानती वारंट हैं, वो शान से घूम रहा हैं और हमारे निर्दोष सन्त को जमानत भी नहीं मिल रही।
*यही है हिंदुओं के लिए अच्छे दिन ?
क्रमश: जारी.......

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें